Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / जौनपुर / पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश प्रशांत उर्फ कल्लू ढेर

पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश प्रशांत उर्फ कल्लू ढेर


पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश प्रशांत उर्फ कल्लू ढेर

जौनपुर पुलिस को मिली भारी सफलता

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बहादुरी के लिए टीम को बधाई

जौनपुर
जिले के पुलिस और एसओजी टीम को बुधवार की देर रात भारी सफलता मिली है। दोनों टीमों ने कुख्यात बदमाश और एक लाख इनामियां प्रशान्त उर्फ कल्लू पांडेय को जिले के बॉर्डर पर मार गिराया। उस पर 3 दर्जन हत्या लूट डकैती के मामले दर्ज हैं। मारा गया बदमाश सुल्तानपुर जिले के कादीपुर क्षेत्र का निवासी था। इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी जख्मी हुए है और दूसरे की जैकेट में गोली लगी है। बदमाश के पास से बड़ी संख्या में पिस्टल, असलहा और कारतूस बरामद हुए हैं। फैजाबाद, बस्ती, सुल्तानपुर व जौनपुर आसपास के जिलों में उस का आतंक था। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बहादुरी के लिए टीम को बधाई दी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार की मध्य रात्रि थाना सरपतहाँ पुलिस अपने थाना क्षेत्र मे भ्रमणशील थी। इसी बीच जनपद सुल्तानपुर , अम्बेडकरनगर एवं जौनपुर से पुरस्कार घोषित अपराधी के अपने एक अन्य साथी के साथ थाना क्षेत्र सरपतहाँ में अप्रिय घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से पहुंच। उसके आने की सूचना पर आस पास के थाना शाहगंज, खेतासराय की पुलिस व स्वाट टीम मौके पर पहुँची । घेराबन्दी कर चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलियां चलायीं, जिसमें स्वाट प्रभारी आदेश कुमार त्यागी के बीपी जैकेट पर गोली लगी व आरक्षी संजय कुमार सिंह थाना सरपतहाँ के हाथ में गोली लगी । आत्मरक्षार्थ पुलिस ने चलायी गयी गोली से एक बदमाश को गोली लगी तथा दूसरा बदमाश अन्धेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया । घायल बदमाश को उपचार के लिए तत्काल सीएचसी सुइथाकला लाया गया जहाँ से बाद प्राथमिक उपचार उसे जिला चिकित्सालय जौनपुर के लिये रेफर कर दिया गया । जिला चिकित्सालय पहुंचने पर डाक्टर ने घायल बदमाश को मृत घोषित किया ।

बदमाश की पहचान प्रशान्त पाण्डेय उर्फ कल्लू पाण्डेय पुत्र हीरामणी पाण्डेय निवासी ग्राम अमरेथू डडिया थाना कादीपुर जनपद सुल्तानपुर के रूप में हुई है ।
एसपी अजय साहनी ने बताया कि इस मृतक बदमाश लूट, डकैती, हत्या, चोरी, रंगदारी, जान से मारने के प्रयास जैसे गम्भीरतम मामलो में कई अभियोग पंजीकृत हैं । प्रशान्त पाण्डेय थाना कादीपुर जनपद सुल्तानपुर का हिस्ट्रीशीटर है जिसकी हिस्ट्रीशीट संख्या 101ए है । इसके पास से एक 32 बोर पिस्टल तमन्चा व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ है । मृतक इनामिया हिस्ट्रीशीटर के पास से दो मोबाइल व एक मोटरसाईकिल भी बरामद हुई है । अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

धर्मेन्द्र प्रताप श्रीवास्तव संवाददाता जौनपुर

About Janadhikar Media

Janadhikar Media

Check Also

डी एम मनीष कुमार वर्मा के पिता मोहन प्रसाद वर्मा का निधन

🔊 पोस्ट को सुनें डी एम मनीष कुमार वर्मा के पिता मोहन प्रसाद वर्मा का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Sharif Download Website Designer Freelance WordPress Developer All Lucknow Services Portal