Breaking News
Home / देश / बहन मनीषा वाल्मीकि के दोषियों को फांसी के सजा मिले- राजेश रेवते

बहन मनीषा वाल्मीकि के दोषियों को फांसी के सजा मिले- राजेश रेवते


बहन मनीषा वाल्मीकि के दोषियों को फांसी के सजा मिले- राजेश रेवते

 

 

मामला दबाने वाले पोलीस प्रशासन और अस्पताल के डॉक्टर पर भी एफआईआर दर्ज हो

दोषींयो के खिलाफ कोई वकील उनके केस ना लड़े

 

 

मनीषा का केस फ़ास्ट ट्रैक में चलाकर जल्द से जल्द उन्हें फांसी दी जाये

सरकार के द्वारा एक करोड़ की राशि एवं घर में एक सदस्य को शासकीय नौकरी देने की मांग

 

 

आज उत्तर प्रदेश के जिले हाथरस तहसील बुल गढ़ी निवासी श्री ओमप्रकाश वाल्मीकि की बिटिया स्वर्गीय मनीषा वाल्मीकि के साथ उसी गांव में रहने वाले 4 दबंगो बदमाश द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया आरोपी संदीप, रामू ,लव-कुश, रवि ये आरोपी के नाम हैं। 14 सितंबर को हैवानियत की हद पर करते हुए मनीषा के साथ चारो ने सामूहिक बलात्कार किया फिर उसकी जीभ काट दि गई उसके हाथ पैर और पीठ की हड्डी तोडकर उसे गंभीर हालत में मरने के लिए छोड़ गए ।
उत्तर प्रदेश के हाथरस ज़िले के जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज अलीगढ़ में पीड़िता को रेफर किया गया जब अलीगढ़ में पीड़िता की उसकी हालत में कोई सुधार ना हुआ तो उसे दिल्ली के एम्स अस्पताल में रेफर किया गया । इलाज के दौरान 29 सितंबर को बहन मनीषा वाल्मीकि ने प्रातः दम तोड़ दिया।
भारतीय सुदर्शन समाज महासंघ महाराष्ट्र प्रदेश संघटन मंत्री राजेश रेवते द्वारा मांग की गई जिसमे श्री रेवते जी ने कहा की चारो दोषियों तुरंत फासी दिया जाये और इन दोषींयो के खिलाफ कोई वकील उनके केस ना लड़े और उस केस को फ़ास्ट ट्रैक में चलाकर जल्द से जल्द उन्हें फांसी दी जाये । साथ ही इस घटना को रफादफा करने का प्रयास करने वाले पोलीस प्रशासन और अस्पताल के डॉक्टर पर भी एफआईआर दर्ज हो।
साथ ही पीड़िता को सरकार के द्वारा एक करोड़ की राशि एवं घर में एक सदस्य को शासकीय नौकरी देने की मांग की है। रेवते एवं उनके परिवार ने मनीषा को भावपूर्ण श्रद्धांजली दी श्रद्धा सुमन अर्पित किए ।
एक ऑक्टोबर को संपूर्ण भारत बंद मे भारतीय सुदर्शन समाज महासंघ का समर्थन करते हुए समाज के वर्गो के साथ बडी मात्रा मे स्व. मनीषा को न्याय देने के लिये सडक पर उतरकर आंदोलन करने की बात कही है।

संवाददाता महाराष्ट्र
किशोरीकांत चौधरी की रिपोर्ट

About Janadhikar Media

Janadhikar Media

Check Also

मान्यवर कांशीराम जी: राजनीति के बेमिसाल रसायनशास्त्री

🔊 पोस्ट को सुनें मान्यवर कांशीराम जी: राजनीति के बेमिसाल रसायनशास्त्री। ******************* भारतीय राजनीति में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *