Breaking News
Home / देश / महाराष्ट्र / ससुर और साले ने की दामाद की हत्या

ससुर और साले ने की दामाद की हत्या


ससुर और साले ने की दामाद की हत्या

कुल्हाड़ी और लोहे की रॉड से हमला कर ससुर और साले ने की हत्या

जवाई को मारने के बाद ससुर और साले ने किया आत्मसमर्पण

आठ दिन में यह दूसरी हत्या

दिनांक 28.9.2020 को माजरी प्रतिनिधि

माजरी (भद्रावती) यह घटना माजरी-कॉलरी के एकता नगर में उस समय हुआ जब ससुर और साले ने मिलकर जवाई के सिर पर कुल्हाड़ी ,लोहे की रॉड से मार कर हत्या कर दी । यह घटना रविवार शाम करीब 7.30 बजे की है।

भद्रावती तालुका के माजरी में जवाई पर कुल्हाड़ी और लोहे की रॉड से सिर पर हमला किया। दामाद (जवाई ) को मारने के बाद ससुर और साले ने खुद को पोलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया । माजरी में जमीन अतिक्रमण के विवाद में आठ दिन पहले एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। अब फिर से इस घटना ने माजरी कॉलरी में हलचल मचा दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार,संदीप हरिदास साबळे उम्र 30 वर्ष रा, एकता नगर, शिवमंदिर रोड, माजरी कॉलरी निवासी कुछ साल पहले इसी वार्ड के निवासी अमृतलाल केवट की छोटी बेटी ज्योति से प्रेमविवाह किया था । इस बीच, संदीप को एक बेटा और एक बेटी है । एक साल पहले बेटे को नाले में डूबने से मृत्यु हो गई थी । तभी से वे दोनों आपस में लड़ने झगड़ने लगे। जब से संदीप अपनी पत्नी को पीट रहा था,तब से ज्योति अपनी बेटी के साथ मायके में रह रही थी। अक्सर संदीप शराब पीकर अपने ससुर के घर जाता और अपनी पत्नी और ससुर से झगड़ा करता रहता था। इस बीच, एक महीने पहले पति पत्नि में झगड़ा हुआ था। इस बीच, रविवार दिनांक 27 -09 2020 शाम करीब 7.30 बजे संदीप की पत्नी रेलवे कॉलोनी में एक गृहिणी के रूप में काम कर रही थी। काम करके घर वापस आ रही थी तब संदिप ने उसका हाथ पकड़कर कहा घर चल। इस बात पर दोनों में झगड़ा होने लगा तभी संदीप का साला विजय अमृतलाल केवट वहां पर पहुँच कर संदीप से बहिन का हाथ छुडा दिया। तब सन्दीप ने काँच की बोतल से ज्योति के सिर पर मारा। इसके कारण उसके ससुर अमृतलाल केवट ने लोहे की रॉड व साला विजय केवट ने लोहे की कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर संदिप को गम्भीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद गल्ली में शोर- शराबा सुन कर संदीप के चाचा चरण साबळे मोके पर पहुच कर देखा कि संदिप खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ है ।उसने आसपास के लोगों को बुलाया और लोगों की मदद से उसे उठाकर वेकोली के एरिया अस्पताल में भर्ती कराया। इस बीच, संदीप की हालत गंभीर हालत को देखते हुए उसे तुरंत चंद्रपुर जिला सामान्य रुग्णालय में रेफर किया गया । हालांकि उपचार के दौरान संदीप साबळे की मृत्यु हो गयी ।
माजरी पोलिस ने आरोपी अमृतलाल केवट (48) विजय केवट(19) इनके विरूद्ध हत्या का गुनाह दाखल किया है। दोनो आरोपी को आज भद्रावती अदालत में पेश किये जाने पर पांच दिन 3 ऑक्टोबर तक के लिये पोलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया गया।
वरोरा के उपविभागीय पोलिस अधिकारी निलेश पांडे इनके मार्गदर्शन में माजरी के थानेदार सदाशिव ढाकने मामले की जांच कर रहे है ।

संवाददाता महाराष्ट्र
किशोरीकांत चौधरी के साथ मुरलीप्रसाद रघुनंदन की रिपोर्ट

About Janadhikar Media

Janadhikar Media

Check Also

अज्ञात वाहन की टक्कर में तेंदुए की मृत्यु

🔊 पोस्ट को सुनें अज्ञात वाहन की टक्कर में तेंदुए की मृत्यु वरोरा के समीप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *