Breaking News
Home / देश / महाराष्ट्र / माजरी पुलिस स्टेशन के थानेदार उप-निरीक्षक सहित कुल छह पुलिस कर्मियों ने कोरोना पीडित

माजरी पुलिस स्टेशन के थानेदार उप-निरीक्षक सहित कुल छह पुलिस कर्मियों ने कोरोना पीडित


माजरी पुलिस स्टेशन के थानेदार उप-निरीक्षक सहित कुल छह पुलिस कर्मियों ने कोरोना पीडित

कोरोना से माजरी पुलिस बल मे हडकम्प

दिनांक : – 14.9.2020

माजरी (चंद्रपुर)- माजरी मे कोरोना के खिलाफ लॉकडाउन की घोषणा के बाद से महाराष्ट्र पुलिस दिन-रात सड़कों पर और साथ ही नियमों का सही पालन सुनिश्चित करने के लिए स्थानों पर कड़ी नजर रखे हुए है । हालांकि, पुलिस बल के कई दिग्गज, जिन्होंने लोगों को घर पर रहने की और सड़कों पर अपनी जान जोखिम में न डालने की नसिहत दि थी । अब यही पोलीस कर्मी कोरोना पाजिटीव्ह मिले है। इस बीच,माजरी पुलिस स्टेशन के सभी बाधित को भद्रावती के जैन मंदिर मे भर्ती कराया गया है।
माजरी पुलिस स्टेशन के एक पुलिस ठाणेदार , उप-निरीक्षक सहित कुल छह पुलिसकर्मियों ने आज कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और उन्हें भद्रावती में एक जैन मंदिर में रखा जा रहा है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि स्टेशन में कई शिकायतें प्राप्त हुई थीं और यह किसीं पोजिटिव्ह के संपर्क मे आये थे।
इन पोलीस कर्मी को सर्दी और खांसी बुखार के कारण उन्हें कोविद 19 का परीक्षण किया गया था ।
एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर सहित कुल छह पुलिस कर्मियों को पोजिटिव्ह पाया गया। अन्य पुलिस कर्मियों ने पूरे पोलीस स्टेशन परिसर को निर्जंतुक किया है। हालांकि, पुलिस ने बताया है कि 11 में से 8 पुलिस रिपोर्ट निगेटिव्ह आई है ।
इस संबंध में, भद्रावती तहसीलदार महेश शिटोडे ने समाचार पत्र को सूचित करते हुए कहा कि पुलिस स्टेशन और इसके परिसर को कीटाणुरहित कर दिया जाएगा और माजरी पुलिस स्टेशन में कई नए स्टाफ क्वार्टर हैं जहा इन पोजिटिव्ह को माजरी मे उन्हें स्थानांतरित करने के लिए विचाराधीन हैं।
वरोरा पुलिस के उप-विभागीय अधिकारी नीलेश पांडे ने कहा कि माजरी पुलिस स्टेशन का अस्थायी प्रभार भद्रावती पुलिस के सिपाही संतोष मस्के को सौंप दिया गया है।

संवाददाता महाराष्ट्र
किशोरीकांत चौधरी के साथ मुरलीप्रसाद रघुनंदन की खास रिपोर्ट

About Janadhikar Media

Janadhikar Media

Check Also

अज्ञात वाहन की टक्कर में तेंदुए की मृत्यु

🔊 पोस्ट को सुनें अज्ञात वाहन की टक्कर में तेंदुए की मृत्यु वरोरा के समीप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *